मोनू और राजा के विवाद में शुभम बना शिकार, लव ट्रेंगल में गई जान, दोनों हत्यारे गिरफ्तार

Edited By meena, Updated: 25 May, 2022 05:47 PM

between monu and raja s dispute shubham became the victim

क्राइम सिटी बनने की राह पर चल पड़ी मिनी मुंबई यानी इंदौर में 3 दिन पहले हुई हत्या में लव ट्रेंगल का एंगल सामने आया है। दरअसल, तीन दिन पहले इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के न्यू इंदिरा एकता नगर में राजकुमार सोनकर के गैरेज पर एक विवाद इतना बढ़ गया कि...

इंदौर(सचिन बहरानी): क्राइम सिटी बनने की राह पर चल पड़ी मिनी मुंबई यानी इंदौर में 3 दिन पहले हुई हत्या में लव ट्रेंगल का एंगल सामने आया है। दरअसल, तीन दिन पहले इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के न्यू इंदिरा एकता नगर में राजकुमार सोनकर के गैरेज पर एक विवाद इतना बढ़ गया कि उसमें शुभम निवासी परदेशीपुरा की हत्या हो गई। बताया जा रहा है कि मोनू कंडारे और राजा गोयल के बीच एक युवती से प्रेम संबंध को लेकर विवाद चल रहा था। ये विवाद इतना बढ़ गया कि राजकुमार सोनकर के गैरेज पर मोनू कंडारे के साथी शुभम की हत्या हो गई।

PunjabKesari

दरअसल, राजा गोयल निवासी शांति नगर जिस युवती के साथ बीते कई साल से लिव इन रिलेशन में रह रहा था उस युवती की दोस्ती राजकुमार के गैरेज पर मोनू कंडारे से हो गई थी। इसके बाद वो व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिये आपस में बात करने लगे थे। इस बात का पता जब राजा गोयल को लगा तो मोनू को राजकुमार के गैरेज पर बुलाया गया। जहां मोनू अपने दोस्त शुभम को लेकर पहुंचा। इसके बाद शुभम राजा से मिलने पहुंचा तो पहले से ही तैयार बैठे राजा ने शुभम पर हमला बोल दिया।

PunjabKesari

दरअसल, राजा और मोनू की प्रेमिका एक ही युवती है और जर, जोरू और जमीन में से एक वजह जोरू ही विवाद का कारण बनी। बताया जा रहा है कि युवती के पहले मोनू के साथ प्रेम संबंध थे उसके बाद उसके राजा के साथ संबंध बन गए और वो राजा के साथ उसकी पत्नी बनकर पिछले 6 साल से रह रही थी। वही युवती अपने पहले प्रेमी मोनू से बात करती थी बस ये ही बात राजा को खलने लगी। इन सब बातों का खुलासा उस वक्त हुआ जब पुलिस ने सभी के मोबाइल चैट्स खंगाले। इसके बाद मोनू ने युवती के साथ हमेशा रहने के लिए एक योजना तैयार की जिसके तहत वो और उसके साथी राजकुमार के मूसाखेड़ी स्थित गैरेज पहुंचे और फिर शुभम नामक साथी राजा गोयल की शिनाख्त करने पहुंचा। इसी दौरान हुई चाकूबाजी में शुभम की मौत हो गई और राजकुमार भी घायल हो गया। इधर, खुद को बेकसूर बताकर राजकुमार अस्पताल में इलाज ले रहा था। इसी दौरान पुलिस की जांच में हत्या का खुलासा हुआ और पुलिस ने हत्या के आरोप में ठीक हो चुके राजकुमार को अपनी गिरफ्त में ले लिया। आजाद नगर थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक हत्या के पीछे की वजह एक युवती के साथ मोनू और राजा के प्रेम संबंध है। वही राजकुमार और राजा को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!