गुना में डेरा डालेंगे सीएम शिवराज, नगर पालिका चुनाव के प्रचार की खुद संभालेंगे कमान

Edited By Devendra Singh, Updated: 25 Jun, 2022 06:23 PM

cm shivraj singh chouhan will arrived in guna for election campaign

नगर पालिका चुनाव (nagar palika election 2022) के प्रचार के लिए 26 जून को खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) आ रहे हैं।

गुना: मध्य प्रदेश में नगर पालिका चुनाव (nagar palika election 2022) के प्रचार के लिए 26 जून को खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) आ रहे हैं। उनके इस दौरे की तैयारियों को लेकर भाजपा ने बैठक बुलाई। बैठक में पार्टी ने सभी प्रत्याशियों को भी बुलाया था लेकिन महिला प्रत्याशियों की जगह उनके पति पहुंच गए। वार्ड 23 के मामले में तो और भी दिलचस्प हुआ। वहां प्रत्याशी के पिता ने बैठक में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

कई वार्ड ऐसे भी रहे जहां से न प्रत्याशी आए न उनके पति या पिता। बैठक में मौजूद पदाधिकारियों ने इस पर नाराजगी जताई। इस बीच सभी को हिदायत दी गई कि दोबारा वह ऐसा न करें। बैठक में प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया (mahendra singh sisodia), जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह, पूर्व नपाध्यक्ष राजेंद्र सलूजा आदि मौजूद थे।

26 काे होगी सभा

सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) रविवार को दोपहर 3 बजे लक्ष्मीगंज गुना में आमसभा को संबोधित करेंगे। सीएम हेलीकाप्टर से गुना आएंगे। वे कैंट, हनुमान चौराहा, तेलघानी, जयस्तंभ चौराहा, गुरुद्वारा रोड होते हुए सभास्थल पहुंचेंगे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!