राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस विधायक दल की बैठक, मुकुल वासनिक बोले- मुझे यकीन है,आप एकजुट रहोगे

Edited By meena, Updated: 17 Jun, 2020 05:42 PM

congress legislature party meeting concluded

19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक संपन्न हुई। बैठक प्रारंभ होने से पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने सरहद पर चीनी सैनिकों से संघर्ष करते हुए शहीद हुए भारतीय सैनिकों के प्रति...

भोपाल(इजहार हसन खान): 19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक संपन्न हुई। बैठक प्रारंभ होने से पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने सरहद पर चीनी सैनिकों से संघर्ष करते हुए शहीद हुए भारतीय सैनिकों के प्रति कांग्रेस विधायक दल की ओर से विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्वजयसिंह, फूलसिंह बरैया, अभा कांग्रेस के सचिवगण एवं प्रदेश प्रभारी सुधांशु त्रिपाठी, संजय कपूर, कुलदीप इंदौरा और सी.पी. मित्तल, पूर्व अध्यक्षगण मप्र कांगे्रस कमेटी सुरेश पचौरी, कांतिलाल भूरिया तथा अरूण यादव और मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह राहुल भैया सहित कांग्रेस पार्टी के सभी विधायकगण उपस्थित थे।

PunjabKesari

इस दौरान बैठक में विधायकों को राज्यसभा चुनाव के मतदान से जुड़ी जानकारी दी गई। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि आज सभी जानते हैं कि यह समय कोरोना महामारी के संकट का चल रहा है और हमारा प्रदेश भी इसकी चपेट में है। लाॅकडाउन की अवधि में आप सभी ने अपने-अपने क्षेत्र की जनता का भरपूर सहयोग किया है, उन्हें हर संभव मदद पहुंचाई, उनकी सेवा की, उसके लिए मैं कांग्रेस पार्टी की ओर से आप सभी का हृदय से आभारी हूं। उम्मीद करता हूं भविष्य में भी आप इसी प्रकार अपने क्षेत्र की जनता के सुख-दुख में उनके साथ खड़े रहेंगे।

PunjabKesari

इसके बाद उन्होंने अभा कांग्रेस के महासचिव मुकुल वासनिक का मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी बनने के बाद पहली बार उपस्थित होने पर स्वागत किया। वहीं उन्होंने राज्यसभा में चुनाव प्रक्रिया को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की। कांग्रेस के महासचिव मुकुल वासनिक ने विधायकों की तारीफ कर बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आपने जिस प्रकार से अपनी एकजुटता का परिचय दिया वह सराहनीय है।

PunjabKesari

मप्र में जिस प्रकार से भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या कर, प्रदेश की जनमत द्वारा चुनी कांग्रेस सरकार को गिराने के लिए प्रलोभन का खेल प्रदेश में खेला था, उसे आप लोगों ने नकारकर पार्टी के प्रति अपनी निष्ठा का प्रदर्शन किया। इसके अलावा सभा में उपस्थित सभी विधायकों को कांग्रेस के चुनाव कार्य प्रभारी जे.पी. धनोपिया ने 19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव के मतदान को लेकर आवश्यक जानकारी दी। बैठक का संचालन प्रदेश कांगे्रस के उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने किया तथा प्रशासन प्रभारी महामंत्री राजीव सिंह ने आभार व्यक्त किया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!