अपहरण के आरोपी को ट्रैस करने के लिए महिला CSP बन गई उसकी प्रेमिका, और इस तरह गिरफ्त में आ गया बदमाश

Edited By meena, Updated: 05 Dec, 2020 07:06 PM

csp woman becomes accused girlfriend for trace to kidnapping case

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिसिंग से जुड़ा एक शानदार और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां पर पुलिस ने एक अपहरण के केस को इस तरह सुलझाया, कि इसे जानकर लोग दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हैं। दरअसल इस पूरे मामले में एक सनकी...

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिसिंग से जुड़ा एक शानदार और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां पर पुलिस ने एक अपहरण के केस को इस तरह सुलझाया, कि इसे जानकर लोग दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हैं। दरअसल इस पूरे मामले में एक सनकी आशिक को ट्रैस करने के लिए सीनियर पुलिस अफसर इंदौर सीएसपी सौम्या जैन खुद आरोपी की प्रेमिका बन गई और उससे फोन पर बात करने लगी, आरोपी भी सीएसपी अफसर की बातों में फंस गया, जिसकी मदद से पुलिस ने उसे ट्रैस करके खरगोन के जंगलों से गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

दरअसल ये घटना इंदौर के चन्दन नगर इलाके की है, जहां प्रेम की सनक ने एक युवक को इतना पागल कर दिया, कि उसने जिस महिला से प्यार किया था वो उसे छोड़कर चली गई। इसके बाद महिला की मौसी के बेटे का अपहरण कर लिया, बाद में आरोपी का फोन अपहरण किए गए नाबालिग की मां के पास पहुंचा और उसने शर्त रखी, कि जब तक उसकी प्रेमिका उसके पास नहीं आ जाती तब तक वो बच्चे को नहीं छोड़ेगा। इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो तत्काल सीएसपी सौम्या जैन सक्रिय हुई और उन्होंने मासूम को कुछ न हो इसके लिए खुद उसकी प्रेमिका बनकर बात करने लगी। 

PunjabKesari

इधर, पुलिस ने आरोपी दीपक के मोबाइल को ट्रेस किया तो उसकी लोकेशन खरगोन की निकली और फिर मौके पर पहुंची पुलिस टीम के शामिल महिला आरक्षक ने बच्चे की मौसी की बनकर बात की और आरोपी से मिलने पहुंची। इसी दौरान पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा और बच्चे को सकुशल बरामद किया। एसपी पश्चिम महेशचंद्र जैन ने पूरी घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को नकद इनाम दिया वही सीएसपी सौम्या जैन के आइडिए की तारीफ भी की।

PunjabKesari

बता दे कि आरोपी का जिस महिला से संबंध था वो अपने पति को छोड़ चुकी है और वो कुछ दिन तक आरोपी के साथ भी रही है लेकिन आरोपी की हरकतों के चलते उसने आरोपी को छोड़ दिया था। जिसके बाद आरोपी प्रेम में पागल हुआ और उसने मौसेरे भाई का अपहरण कर लिया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!