MP पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 40 लाख की अवैध शराब के साथ 2 आरोेपी गिरफ्तार

Edited By Jagdev Singh, Updated: 25 Nov, 2019 06:17 PM

mp police gets huge success 2 arope arrested illegal liquor 40 lakhs

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले की पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। अपराधों पर अंकुश लगाने और अपराधियों की धरपकड़ हेतु जिला पुलिस ने राजगढ़ में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। इसके तहत माचलपुर की पुलिस टीम ने एक ट्रक सहित करीब 40 लाख रुपये की हजारों लीटर...

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले की पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। अपराधों पर अंकुश लगाने और अपराधियों की धरपकड़ हेतु जिला पुलिस ने राजगढ़ में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। इसके तहत माचलपुर की पुलिस टीम ने एक ट्रक सहित करीब 40 लाख रुपये की हजारों लीटर अवैध शराब और वाहन की धरपकड़ करने में सफलता हासिल की है।

PunjabKesari

थाना माचलपुर को मुखबिर सूचना प्राप्त हुई थी कि एक ट्रक क्रमांक जीजे 11 वाय 5707 झालावाड़ (राजस्थान) तरफ से अवैध अंग्रेजी शराब का परिवहन कर इंदौर की ओर जा रहा है। सूचना पर अमल करते हुए थाना माचलपुर के उपनिरीक्षक जितेंद्र अजनारे के नेतृत्व मे हमराह फोर्स के साथ मोदी परिसर के सामने बिजली के खंबे की रोशनी में वाहन चेकिंग प्रारंभ की गई। झालावाड़ तरफ से मुखबिर बताए अनुसार नंबर का ट्रक आता दिखा जिसे चेकिंग पार्टी ने रोकने का प्रयास किया गया तो ट्रक चालक व क्लीनर भागने का प्रयास करने लगे।

PunjabKesari

वहीं इसके बाद सभी को घेराबंदी कर पकडा गया एवं नाम पता पूछा तो चालक ने अपना नाम कासम पिता लाखा भाई गामेती उम्र 36 साल निवासी खोड़िया नगर सावलपुर थाना व तालुका जूनागढ गुजरात व क्लीनर ने अपना नाम अजय पिता सरमन भाई रातिया मेहर उम्र 19 साल निवासी गली नंबर 04 कृष्णपुरा बाटवा थाना बाटवा जिला जूनागढ गुजरात का होना बताया। दोनों पकड़े गए व्यक्तियों से भागने का कारण पूछा तो कभी कुछ कभी कुछ जबाव देने लगे। संदेह होने से ट्रक में लगे तिरपाल को हटा कर चेक किया गया तो उसमे 450 पेटी अवैध अग्रेंजी शराब रखी पाई गई।

PunjabKesari

जिसमें 175 पेटी पार्टी स्पेशल व्हिस्की व 275 पेटी क्रेजी रोमियो कंपनी की अवैध अग्रेंजी शराब मिली जिसकी कीमत करीबन 27 लाख 65 हजार 500 रुपये एवं परिवहन हेतु प्रयुक्त टाटा ट्रक कीमती करीबन 10 लाख 25 हजार को जब्त किया गया, एवं पकडे गए आरोपियों को हिरासत में लेकर धारा 34(2) आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के विरुद्ध थाना माचलपुर में अपराध क्र. 388/19 धारा 34(2) आबकारी अधिनियम के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

थाना माचलपुर की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अवैध शराब के गोरखधंधे में लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार किया। वहीं आरोपियों से भारी मात्रा में अवैध रूप से परिवहन की जा रही कुल 3951 लीटर अवैध अग्रेंजी शराब व टाटा ट्रक सहित कुल 37 लाख 90 हजार 700 रूपये का मशरुका जब्त किया। 

  

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!