जंगली हाथियों का कहर: तीन मकानों पर बोला हमला, एक महिला की मौत

Edited By Devendra Singh, Updated: 24 May, 2022 02:44 PM

one woman killed in elephant attack in dindori

डिंडौरी के बासी देवरी गांव में जंगली हाथियों के हमले में एक महिला की मौत हो गई। हाथियों के झूठ ने तीन मकानों को निशाना बनाते हुए जमकर तबाही मचाई।

डिंडौरी (दीपू ठाकुर): बासी देवरी गांव में जंगली हाथियों के जमकर उत्पात मचाने का मामला सामने आया है। जंगली हाथियों के हमले में एक महिला की मौत हो गई है तो वही हमले के दौरान महिला का पति किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब रहा है। जानकारी के मुताबिक देर रात जंगली हाथियों ने तीन मकानों पर अचानक से धावा बोल दिया और मकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

PunjabKesari

हाथी के हमले में महिला की मौत 

जब हाथी मकानों को तोड़फोड़ कर रहे थे। उस वक्त कमलवती और उसका पति प्रताप दास मकान के अंदर सो रहे थे और जैसे ही उन्हें एहसास हुआ कि हाथी उनके मकान को तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश कर रहे हैं, तब दोनों पति पत्नी ने भागने की कोशिश की। किसी तरह पति प्रताप दास ने भागकर अपनी जान तो बचा ली। लेकिन इस बीच हाथियों ने महिला पर हमला कर दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

वन विभाग ने दी थी चेतावनी 

गौरतलब है कि डिंडौरी वन परिक्षेत्र के नेवसा इलाके में दो दिनों से जंगली हाथियों का मूवमेंट हुआ है। जिसको देखते हुए वन विभाग ने ग्रामीणों को सतर्कता बरतने की सलाह भी दी थी। घटना के बाद गांव में दहशत व मातम का माहौल बना हुआ है और स्थानीय लोगों में वन विभाग के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है। घटना की जानकारी लगते ही जब वन विभाग का अमला मौके पर पहुंचा तब लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। जानकारी है की गांव के लोग वन विभाग के अमले को मौके पर नही जाने दे रहे हैं।


 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!