जंग का मैदान बना चुनाव, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगाया हमले का आरोप

Edited By suman, Updated: 24 Nov, 2018 10:56 AM

the battlegrounds of the battleground congress activists

मध्य प्रदेश में चुनावी मैदान जंग का मैदान बनता जा रहा है| जहां बीजेपी और कांग्रेस के बीच जहां कांटे की टक्कर है, तो कार्यकर्ताओं के लिए लड़ाई बन गई है, जो बार बार सामने आ रही है| शहर की पूर्व विधानसभा में विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। शनिवार तड़के...

भोपाल: मध्य प्रदेश में चुनावी मैदान जंग का मैदान बनता जा रहा है। वहीं शहर की पूर्व विधानसभा में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार सुबह एक बार फिर भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। 

PunjabKesari

घटना हनुमानताल थाना के राधाकृष्णन वार्ड की है। कांग्रेस  पार्षद जितिन राज ने आरोप लगाया कि सिंघी कैम्प स्थित राधाकृष्णन वार्ड में जब वो और उसके कार्यकर्ता बूथ में काम कर रहे थे। तभी BJP  प्रत्याशी अंचल सोनकर के पुत्र राम सोनकर अपने करीब 200 साथियों के साथ पिस्टल कट्टा और तलवार से लैस होकर पहुंचे और कांग्रेस कार्यकर्ता संजय अहिरवार सहित मुझ पर हमला कर दिया। इस पूरे घटना की शिकायत तुरंत ही डायल 100 और हनुमानताल थाना को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची हालांकि तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।


PunjabKesari

इधर जैसे ही कांग्रेस प्रत्याशी लखन घनघोरिया को सूचना मिली कि उनके कार्यकर्ता पर हमला हुआ है वह भी हनुमान ताल थाने पहुंच गए। बहरहाल पुलिस ने जितिन राज संजय अहिरवार की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पूर्व विधानसभा में इससे पहले भी चुनाव को लेकर बवाल हो चुका है। जिसके चलते जिला निर्वाचन अधिकारी ने पूर्व विधानसभा को अति संवेदनशील घोषित भी किया है। 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!