चुनावी दौर में आधी रात हो रही थी अवैध शराब की सप्लाई, छापेमारी में हजारों की अंग्रेजी शराब पकड़ी

Edited By meena, Updated: 13 Oct, 2020 06:08 PM

thousands of english liquor caught in raids in raisen

मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में बीती देर रात सांची विधानसभा उपचुनाव के दौरान पुलिस चेकिंग की कार्रवाई में बड़ी मात्रा में अवैध शराब का जखीरा बरामद हुआ है। पुलिस ने चुनाव से पहले यहां करीब 60 से 70 लाख रुपए की ब्रांडेड अंग्रेजी शराब की पेटियां जब्त की...

रायसेन(नसीम अली): मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में बीती देर रात सांची विधानसभा उपचुनाव के दौरान पुलिस चेकिंग की कार्रवाई में बड़ी मात्रा में अवैध शराब का जखीरा बरामद हुआ है। पुलिस ने चुनाव से पहले यहां करीब 60 से 70 लाख रुपए की ब्रांडेड अंग्रेजी शराब की पेटियां जब्त की है। शराब कहां से लाई गई और किसके इशारे पर लाई गई इसका खुलासा नहीं हो सका है। वहीं शराब के कुछ फर्जी दस्तावेज पाए गए है, फिलहाल पुलिस ने शराब की पेटियों की गिनती कराकर उन्हें माल खाने में जमा करा दिया है। वही इस पूरी कार्रवाई के बाद शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

PunjabKesari

रायसेन SDOP अदिति भावसार की टीम ने देर रात मुखबिर की सूचना पर एक ट्रक में भरकर ले जाई जा रही बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब की खेप को पकड़ा। आबकारी विभाग को सूचना देकर उक्त मामले की जांच में सहयोग लिया जिसके बाद पूरे ट्रक में भरी पाई गई शराब के कोई कागजात नहीं पाए गए। जिसके तहत ट्रक चालक सहित दो लोगों को और शराब को जब्त कर आगे की कार्रवाई करने के लिए विवेचना में लिया है।
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि रायसेन जिले में आबकारी विभाग बिल्कुल निष्क्रिय है और आबकारी विभाग की आंखों के सामने खुले रुप से शराब गांव-गांव में बिक रही है और आबकारी विभाग के अधिकारी अपनी आंखों पर पट्टी बांधे हुए है, जिससे जिले में अवैध शराब का काम जोरों से फल फूल रहा है और आबकारी विभाग का काम रायसेन जिले में पुलिस कर रही है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!