लापरवाही बरतने पर तीन पटवारियों को एसडीएम ने किया निलंबित

Edited By meena, Updated: 11 Jul, 2019 11:54 AM

three guardians suspended by sdm due to negligence

सरकार ने लापरवाह कर्मचारियों और अधिकारियों पर शिकंजा कसते हुए तीन पटवारियों को निष्काषित कर दिया है। दरअसल यह तीनों पटवारी अधिकारियों के कहने के बावजूद भी कार्य में लापरवाही कर रहे थे जिसकी शिकायत एसडीएम को की गई थी। वहीं छतरपुर के एसडीएम अनिल...

छतरपुर: सरकार ने लापरवाह कर्मचारियों और अधिकारियों पर शिकंजा कसते हुए तीन पटवारियों को निष्कासित कर दिया है। दरअसल यह तीनों पटवारी अधिकारियों के कहने के बावजूद भी कार्य में लापरवाही कर रहे थे जिसकी शिकायत एसडीएम को की गई थी। वहीं छतरपुर के एसडीएम अनिल सपकाले ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तीनों पटवारियों को निष्कासित कर दिया है।

PunjabKesari
दरअसल, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना क्रियान्वयन के लिए पोर्टल पर लॉगइन न करने पर छतरपुर एसडीएम सपकाले ने ईशानगर क्षेत्र के तीन पटवारियों पर बड़ी कार्यवाई करते हुए निलंबित कर दिया है। वहीं अधिकारियों द्रारा शिकायत करने के बाद आदेश का पालन नहीं हुआ तो कार्रवाई की गई। जिसके चलते छतरपुर एसडीएम अनिल सपकाले ने आदेश जारी कर ईशानगर के तीन पटवारियों रमेश कुशवाहा, भगवानदास अहिरवार और रविंद्र मिश्रा को निलंबित कर दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!