शराब पिलाकर युवती से तीन लोगों ने किया गैंगरेप, हालत देख पुलिस भी हैरान

Edited By meena, Updated: 06 Nov, 2020 05:08 PM

three people gang raped a woman after drinking alcohol

उत्तरप्रदेश के बाद अब मध्यप्रदेश के सागर में हुई गैंगरेप की घटना ने एक बार फिर जिले को शर्मसार कर दिया है। देर रात 20 वर्षीय शादीशुदा युवती नशे की हालत में घायल अवस्था में झांसी रेलवे फाठक के पास मिली। जिसके साथ तीन युवकों ने गैंगरेप कर...

सागर(देवेंद्र कश्यप): उत्तरप्रदेश के बाद अब मध्यप्रदेश के सागर में हुई गैंगरेप की घटना ने एक बार फिर जिले को शर्मसार कर दिया है। देर रात 20 वर्षीय शादीशुदा युवती नशे की हालत में घायल अवस्था में झांसी रेलवे फाठक के पास मिली। जिसके साथ तीन युवकों ने गैंगरेप कर अर्धनग्न छोड़ दिया था। घटना की जानकारी पुलिस को लगते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। फिलहाल युवती डरी सहमी है। पुलिस के मुताबिक मेडिकल के बाद सामूहिक बलात्कार की पुष्टि हुई है। वही 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया है पूछताछ जारी है।

PunjabKesari

सागर जिले के बीना थाना क्षेत्र में एक लड़की के बेहोश पड़े होने की सूचना मिलने के बाद मौके पर डायल 100 पुलिस बीना के झांसी रेल्वे फाटक के पास पहुंची तो भयाभय दृश्य देख पुलिस दंग रह गई। जहां एक शादीशुदा युवती नशे की हालत में अर्धनग्न अवस्था में बेहोशी की हालत में पड़ी थी। युवती को बीना सिविल अस्पताल पहुंचाया और भर्ती कराया।

PunjabKesari
भर्ती के दौरान युवती का मेडिकल कराया जिसमें पता चला कि युवती के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ है। घटना की जानकारी पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को दी और युवती को सुरक्षा प्रदान की। पुलिस के अनुसार युवती के साथ तीन युवकों ने शराब पिलाकर गैंग रेप किया। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों  के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!