Arbitrary of bus operator: नियम को ताक पर रखकर बस ऑपरेटर के खिलाफ कार्रवाई

Edited By Devendra Singh, Updated: 28 Jun, 2022 05:31 PM

traffic police action against arbitrary of bus operator

जिसके बाद यातायात विभाग (traffic department) ने नियम का पालन नहीं करने वाले बसों पर कार्रवाई की है।

नर्मदापुरम (गजेंद्र राजपूत): बस ऑपरेटरों की मनमानी (Arbitrary of bus operator) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जिसके बाद यातायात विभाग (traffic department) ने नियम का पालन नहीं करने वाले बसों पर कार्रवाई की है। यातायात पुलिस (traffic police) की कार्रवाई से बस संचालकों में मचा हड़कंप गया। बस स्टैंड से समय से निकलकर यात्रियों की तलाश में विलंब कर शीघ्रता से शहर से बाहर निकलने की कोशिश में लोगों की जान जोखिम में डालने वाले वाहनों के खिलाफ अभियान चलाकर चालानी कार्रवाई की गई।  

PunjabKesari

एसपी ने दिए थे कार्रवाई के निर्देश 

उल्लेखनीय है कि शहर के अंदर सड़कों पर बेलगाम तरीके से बसों को चलाने की कुछ शिकायतें एसपी गुरकरण सिंह के संज्ञान में आई थी। जिस पर ऐसे वाहनों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिये गए थे। निर्देश मिलने के बाद उप पुलिस अधीक्षक यातायात एवं निरीक्षक यातायात के नेतृत्व में यातायात पुलिस ने ऐसे वाहनों के खिलाफ सघन अभियान चलाकर संघन जांच की।  

जुर्माने में वसूले गए हजारों रुपये 

अभियान में बिना वर्दी के वाहन चला रहे ड्राइवरों पर भी यातायात पुलिस की विशेष रही। यातायात पुलिस (traffic police) द्वारा निर्धारित गति सीमा से अधिक गति से चलने वाले वाहनों के विरुद्ध चालानी कार्रवाई करते हुए 9 वाहनों से 9000 रुपए जुर्माना वसूला एवं बिना वर्दी/नेम प्लेट के 26 प्रकरणों में जुर्माना 13 हजार रुपये जुर्माने के रूप में वसूला गया। 

 

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!