Video: भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कर्फ्यू के दौरान कुछ यूं किया टाइम स्पेंड

Edited By meena, Updated: 25 Mar, 2020 12:44 PM

कोरोना, कोरोना, कोरोना, ये एक ऐसा खौफनाक नाम बन चुका है जो बच्चे, बुढ़े और जवान एक नाम सबकी जुबान पर है। महामारी की गंभीरता को देखते हुए पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है। पीएम मोदी ने सभी लोगों से अपने घरों में रहने और सावधानी बरतने के...

भोपाल: कोरोना, कोरोना, कोरोना, ये एक ऐसा खौफनाक नाम बन चुका है जो बच्चे, बुढ़े और जवान एक नाम सबकी जुबान पर है। महामारी की गंभीरता को देखते हुए पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है। पीएम मोदी ने सभी लोगों से अपने घरों में रहने और सावधानी बरतने के लिए कहा जा रहा है। ऐसे में आम से लेकर खास सभी लोग अपने घरों में अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस संकट की घड़ी में बेहद व्यस्त रहने वाले बड़े बड़े राजनेता और अभिनेता लोग भी अपने घरों में परिवार के कामों में हाथ बटाकर सोशल मीडिया के जरिए लोगों को घर में रहने की सीख दे रहे हैं। एक ऐसा ही वीडियो भाजपा के तेजतर्रार नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का भी वायरल हो रहा है, जिसमें वे किचन में सब्जी बनाते देखे जा सकते है।

 

दरअसल यह वीडियो रविवार का है। इस दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के नागरिकों से एक दिन के ने घर में रहकर जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की थी। इसी अपील के मद्देनजर कैलाश विजयवर्गीय सारा दिन घर में ही रहे और घर में खाना पकाया। इसका वीडियो उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया। करीब एक मिनट के वीडियो में भाजपा नेता रसोई में खाना बनाते हुए नजर आ रहे हैं। विजयवर्गीय ने खुद प्याज और शिमला मिर्च काटी। इसके अलावा अन्य सामग्री डालकर गैस पर खाना बनाया। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील भी की कि आज गुड़ीपड़वां है और नवरात्रि पर्व प्रारंभ हो रहा है। लेकिन, कोरोना के खतरे के कारण हम सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं! इस समय का ज्यादा से ज्यादा उपयोग ईश्वर की आराधना में लगाएं! ईश्वर की साधना करने के साथ ही दुर्गा सप्तसदी और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!