कैबिनेट मंत्री तोमर की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

Edited By Vikas kumar, Updated: 22 Sep, 2019 11:03 AM

cabinet minister tomar health deteriorated hospitalized

मध्य प्रेदश की कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। जिसके चलते उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूत्रों के मुताबिक मंत्री प्रद्युम्न दो दिन से वायरल फीवर की चपेट में आ गए थे..

ग्वालियर: मध्य प्रेदश की कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। जिसके चलते उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूत्रों के मुताबिक मंत्री प्रद्युम्न दो दिन से वायरल फीवर की चपेट में आ गए थे। शनिवार देर शाम को उनकी तबीयत कुछ ज्यादा ही खराब हो गई जिसके बाद उन्हें जयारोग्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल अभी वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनका इलाज जारी है। डाक्टरों ने चेकअप करने के बाद कहा कि चिंता करनी वाली ऐसी कोई बात नही है।

PunjabKesari

दरअसल, शनिवार की दोपहर बुखार व बैचेनी होने के कारण मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जेएएच में परीक्षण कराने के लिए पहुंचे।  जेएएच अधीक्षक डॉ अशोक मिश्रा की निगरानी में उनका परीक्षण किया गया। मलेरिया और टायफाइड की जांच कराई गई है। डॉक्टरों ने उसे रेस्ट की सलाह देते हुुए प्राइवेट के रूम नंबर 10 में भर्ती कर लिया है। डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं। 

बताया जा रहा है कि मंत्री तोमर सुबह एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गए थे। लेकिन इसी दौरान उन्हें घबराहट महसूस हुई। जिसके बाद उन्हें सीधे जयारोग्य अस्पताल लाया गया। जहां मेडिकल चेकअप के बाद आईसीयू के स्पेशल वार्ड में रखा गया है। कार्यकर्ताओं को जैसे ही उनके बीमार होने की खबर मिली तो सभी उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने मंत्री से मिलने की रोक लगा रखी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!