CM कमलनाथ माफिया विरोधी अभियान चला रहे हैं, BJP माफिया के लिए कर रही है आंदोलन: गृहमंत्री बाला बच्चन

Edited By Jagdev Singh, Updated: 25 Jan, 2020 04:14 PM

cm kamal nath run anti mafia campaign bjp agitating mafia bala bachchan

मुख्यमंत्री कमलनाथ 26 जनवरी को इंदौर में नेहरू स्टेडियम के साथ ही कांग्रेस कार्यालय पर भी झंडावंदन करेंगे। शनिवार को गृहमंत्री बाला बच्चन तैयारियों का जायजा लेने कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और काफी देर तक यहां रुके। इस दौरान उन्होंने पूर्व की बीजेपी...

इंदौर: मुख्यमंत्री कमलनाथ 26 जनवरी को इंदौर में नेहरू स्टेडियम के साथ ही कांग्रेस कार्यालय पर भी झंडावंदन करेंगे। शनिवार को गृहमंत्री बाला बच्चन तैयारियों का जायजा लेने कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और काफी देर तक यहां रुके। इस दौरान उन्होंने पूर्व की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। गृहमंत्री ने कहा कि प्रदेश में एक तरफ जहां सीएम कमलनाथ माफिया विरोधी अभियान चला रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी माफियाओं के लिए आंदोलन कर रही है। इससे प्रदेश ही नहीं बल्कि देश की जनता भी आश्चर्यचकित है। उन्होंने शुक्रवार को हुए बीजेपी के प्रदेशव्यापी प्रदर्शन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हम बीजेपी से पूछना चाहते हैं कि 15 साल में आपने माफिया राज को प्रदेश में इतना पनपने क्यों दिया।

इस दौरान गृहमंत्री बाला बच्चन ने बीजेपी के प्रदर्शन और आंदोलन का विरोध करते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार में भाजपाई कुछ भी कर लें, माफियाओं की खैर नहीं है। प्रदेश में भू-माफिया, शराब माफिया और अन्य माफियाओं के खिलाफ सरकार की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। कमलनाथ सरकार ने जनता के साथ जो वादा किया है, उसे निभाया जाएगा। जनता को उनका अधिकार और न्याय दिलाया जाएगा।

वहीं बीजेपी के प्रदर्शन में बड़े नेताओं की गिरफ्तारी के मामले पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के इस आंदोलन से हमें समझ आ गया है कि बीजेपी इतने नीचे स्तर तक भी जा सकती है। अपराधियों और गुंडों के लिए उन्हें आंदोलन करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। इससे उनके दोहरे चेहरे और चरित्र का पता चल रहा है। शुक्रवार को प्रदेशभर में भाजपाइयों ने जिला स्तर पर भू-माफियाओं के नाम पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई को गलत बताते हुए धरना प्रदर्शन किया था। बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने इसके विरोध में अपनी गिरफ्तारी भी दी थी। इंदाैर में पूर्व लोस स्पीकर सुमित्रा महाजन, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, सांसद शंकर लालवानी, महापौर मालिनी गौड़ सहित 353 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!