PM

MP में लंपी वायरस का कहर, कई मवेशियों की मौत, CM बोले- फ्री लगेगा टीका, 2023 में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी आजाद समाज पार्टी

Edited By meena, Updated: 22 Sep, 2022 07:55 AM

read top 10 news of madhya pradesh in one click

एक क्लिक में पढ़िए मध्य प्रदेश की टॉप-10 न्यूज़...

MP में तेजी से फैल रहा लंपी वायरस, कई मवेशियों की मौत, CM बोले- फ्री लगेगा टीका
मध्यप्रदेश में लंपी वायरस का खतरा लगातार बढ़ रहा है। अब तक प्रदेशभर में तकरीबन 7,686 मवेशी इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उनमें से 101 मवेशियों ने इस बीमारी से दम तोड़ दिया है। लंपी वायरस के बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को स्थिति की समीक्षा के लिए बैठक की

पकड़े गए इंदौर के बंटी और बबली, कैनेडा में नौकरी दिलाने के नाम पर 60 से अधिक लोगों से ठगे लाखों रुपए
कैनेडा में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी के मामले में पुलिस ने आरोपी पति पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। जहां 60 से भी अधिक लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर अपना शिकार बनाया और लाखों रुपए की ठगी कर फरार हो गया।

शहीद राजेंद्र राजपूत का गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम संस्कार, 6 भाई-बहनों में सबसे छोटे बेटे को तिरंगे में लिपटा देख फूटफूट कर रोई मां
विदिशा जिले की लाल राजेंद्र राजपूत का अंतिम संस्कार सैन्य सम्मान के साथ उनके पैतृक गांव करैया में किया गया। राजेंद्र राजपूत शमशाबाद से आठ किमी दूर ग्राम करैया का रहने वाला था। वह के 6 बहन भाईयों में सबसे छोटा था।

अपनी ही बेटी से दुष्कर्म करने वाले पिता को आजीवन कारावास, कोर्ट ने कहा- बेटियां अपने पिता के घर में ही सुरक्षित नहीं...
ग्वालियर जिला एवं सत्र न्यायालय ने एक कलयुगी पिता को अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आजीवन कारावास की सजा और 10,000 रुपए का जुर्माना लगाया है। घटना करीब ढाई साल पहले की है। महाराजपुरा इलाके में रहने वाली कक्षा सात की छात्रा अपने स्कूल गई थी

चंद्रशेखर बोले- 2023 में सभी सीटों पर आजाद समाज पार्टी के उम्मीदावर उतारेंगे, दलितों और अल्पसंख्यकों को जागने की जरूरत है
मंगलवार को भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद करीब 6 घंटे की देरी से मंदसौर पहुंचे। यहां उन्होंने सुवासरा से मंदसौर तक करीब 60 किलोमीटर लंबा रोड़ शो किया और शहर के महाराणा प्रताप चौराहे पर जन सभा को संबोधित किया।

कांग्रेस के पूर्व पार्षद अनवर दस्तक पर FIR, तलाकशुदा महिला ने दुष्कर्म के लगाए आरोप
कांग्रेस के 3 बार के पूर्व पार्षद अनवर दस्तक पर खजराना थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पूर्व पार्षद अनवर दस्तक के खिलाफ एक तलाक शुदा महिला ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर शादी के नाम का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए थे।

नहर की सफाई का काम कर रहे मजदूरों पर मधुमक्खियों का हमला, 1 की मौत, डेढ़ दर्जन घायल
मीठा और पौष्टिक शहद देने वाली मधुमक्खी भी किसी को मौत के घाट उतार सकती है। भूल कर भी झुंड में रहने वाली मधुमक्खी को हल्के में लेकर छेड़ने की गुस्ताखी न करे।

खराब कार को धक्का लगा रहे दोस्तों पर हंसना पड़ा महंगा... इतना पीटा कि हो गई मौत
दुर्ग जिले में मामूली बात पर एक युवक की हत्या कर दी गई। बिरयानी की दावत के बाद लौट रहे दोस्तों की कार खराब हो गई। एक को छोड़कर बाकि दोस्त कार को धक्का लगाकर चालू करने का प्रयास कर रहे थे।

12 वर्षीय बच्चे ने एक साल से बंधक मां को कराया मुक्त, जिला कोर्ट ने मासूम बच्चे के बयान पर दिलाई सुरक्षा
भले ही प्रदेश सरकार महिलाओं पर होने वाले अत्याचार को रोकने को लेकर कानून बना रही है लेकिन उसके बावजूद भी महिलाओं पर अत्याचार की घटना लगातार बढ़ रही है।

रायगढ़ में साउथ बिहार एक्सप्रेस को रद्द करने पर यात्रियों का हंगामा, यात्रियों ने स्टेशन मास्टर को घेरा
पश्चिम बंगाल में रेल रोको आंदोलन के चलते साउथ बिहार एक्सप्रेस को रायगढ़ में अचानक रद्द कर दिए जाने के बाद यात्रियों ने हंगामा खड़ा कर दिया।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर की नौकरी गई, फिर लॉकडाउन में कारोबार में पड़ा घाटा... मायूस होकर 3 साल की मासूम बेटी के साथ कुंए में कूद की आत्महत्या
मध्य प्रदेश के खंडवा में लॉकडाउन के बाद से कारोबार में गिरावट के चलते परेशान युवक ने अपनी मासूम बच्ची के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार मृतक राहुल खंडवा के माता चौक का रहने वाला है।  वह पहले पुणे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का काम करता था।

 

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!