बागेश्वर महाराज के समर्थन में सनातन रैली निकली, सड़कों पर उतरे साधु-संतों, कर्मकांडी ब्राह्मण और मंदिरों के पुजारी

Edited By meena, Updated: 23 Jan, 2023 06:39 PM

sanatan rally took out in support of bageshwar maharaj

छतरपुर जिले के ग्राम गढ़ा में स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के विरूद्ध चलाए जा रहे दुष्प्रचार अभियान को जवाब देने के लिए आज छतरपुर के सनातन प्रेमी एक रामधुन यात्रा निकालकर उनका समर्थन किया गया

छतरपुर(राजेश चौरसिया) : छतरपुर जिले के ग्राम गढ़ा में स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के विरूद्ध चलाए जा रहे दुष्प्रचार अभियान को जवाब देने के लिए आज छतरपुर के सनातन प्रेमी एक रामधुन यात्रा निकालकर उनका समर्थन किया गया। सनातन धर्म विरोधियों एवं श्याम मानव जैसे लोगों पर आक्रोशित सनातन प्रेमियों ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया एवं बागेश्वर धाम सरकार के समर्थन में निकाली गाजे-बाजे एवं नारेबाजी के साथ पैदल यात्रा की।

PunjabKesari

साधु-संतों के साथ सभी सनातन धर्म संगठनों ने गाजे बाजे हिंदू एकता की नारेबाजी के साथ सड़कों पर उतरकर विरोध जताया। रामचरितमानस से चौक बाजार-महलों-छत्रसाल चौक होते हुए मोटे के महावीर मंदिर पहुंचे। इस विरोध रैली में निर्मोही अखाड़ा समिति, संकट मोचन समिति, हिंदू उत्सव समिति, कर्मकांडी ब्राह्मण समिति, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, सनातन युवा वाहिनी, सनातन वाहिनी, बागेश्वर धाम शिष्य मंडल, शिव सेना, श्रीराम सेवा समिति, परशुराम सेना, अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज, विप्र समिति आदि सहित सैकड़ों की तादाद में साधु संतों और कर्मकांडी ब्राह्मण सहित मंदिरों के पुजारियों एवं सभी हिंदू धर्म के लोगों ने सड़कों पर सनातन धर्म प्रेमी उतरे।

PunjabKesari

बता दें कि छतरपुर के साधु संत और सनातन समाज की ओर से धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा छतरपुर जिले को देश भर में विख्यात किया गया है। उन्होंने भगवान बालाजी की कृपा और आशीर्वाद से वेदों में वर्णित ज्ञान के माध्यम से प्रार्थना के आधार पर लोगों के कष्ट निवारण और सनातन की अलख जगाने का काम किया है। यह कार्य अनेक सनातन विरोधियों को पच नहीं रहा है जिसके कारण उनके विरूद्ध तरह-तरह के षडयंत्र रचे जा रहे हैं। जिसके चलते रामचरित मानस मैदान से रामधुन यात्रा निकालकर शंख, झालर के साथ साधु संत और सनातन प्रेमी मोटे के महावीर मंदिर तक जाकर प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!