लोकसभा चुनाव से पहले होगी कमलनाथ सरकार की ब्रॉडिंग, ये मुद्दे रहेंगे खास

Edited By suman, Updated: 05 Mar, 2019 09:07 AM

congress will be involved in broadening of kamal nath

बेशक कमलनाथ सरकार अपने काम-काज का ढिंढौरा नहीं पीट रही है, लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस सरकार द्वारा जनहित में लिए गए फैसलों को लेकर जनता के बीच जाएगी। कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता लोगों को बताएंगे कि विधानसभा चुनाव से पहले जो वचन दिए...

भोपाल: बेशक कमलनाथ सरकार अपने काम-काज का ढिंढौरा नहीं पीट रही है, लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस सरकार द्वारा जनहित में लिए गए फैसलों को लेकर जनता के बीच जाएगी। कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता लोगों को बताएंगे कि विधानसभा चुनाव से पहले जो वचन दिए थे, उनमें से कितने वचन पूरे कर दिए हैं।

PunjabKesari


इन मुद्दों को लेकर होगी ब्रॉडिंग
प्रदेश कांग्रेस में जल्द ही इस मसले पर बैठक होने वाली है। जिसमें तय होगा कि सरकार के लोक कल्याणकारी फैसलों के बारे में कार्यकर्ता जनता को बताएं। कमलनाथ सरकार ने कर्जमाफी से लेकर ,कन्या विवाह प्रोत्साहन राशि में बढ़ोत्तरी, युवा स्वाभिमान योजना, पेंशन राशि में बढ़ोत्तरी, कर्मचारियों के डीए में वृद्धि, पंचायत प्रतिनिधियों के मानदेय एवं निधि में वृद्धि, पुजारियों के मानदेय में वृद्धि समेत कई नियमों में सरलीकरण किया है। इन्हीं मुद्दों को लेकर कांग्रेस कमलनाथ सरकार की ब्रॉडिंग करेगी।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!