नकली लुटेरा दूल्हा गिरोह ने की अपने साथी की हत्या, 3 गिरफ्तार

Edited By meena, Updated: 01 Nov, 2020 06:09 PM

fake robbery groom gang kills his partner 3 arrested

मानपुर घाट पर करीब 10 दिन पहले एक युवक की हादसे में मौत मामले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। युवक की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या निकली। शादी को लेकर हुए विवाद में चार लोगों ने युवक को घर बुलाकर रॉड, उस्तरा और लात-घूंसों से जमकर पीटा था। इतना ही...

इंदौर(सचिन बहरानी): मानपुर घाट पर करीब 10 दिन पहले एक युवक की हादसे में मौत मामले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। युवक की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या निकली। शादी को लेकर हुए विवाद में चार लोगों ने युवक को घर बुलाकर रॉड, उस्तरा और लात-घूंसों से जमकर पीटा था। इतना ही नहीं अधमरी हालत में आरोपियों ने उसे मानपुर घाट पर एक ट्रक के सामने फेंक दिया था। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एक आरोपी फरार है। इसके अलावा वारदात में इस्तेमाल स्कूटर, पर्दे की राॅड, उस्तरा, घटना के वक्त तीनों आरोपियों द्वारा पहने गए कपड़े जब्त कर लिए गए हैं।

PunjabKesari

इंदौर पुलिस ने पिछले दिनों हुई एक युवक की हत्या का खुलासा करते हुवे बताया कि दीपक वर्मा निवासी द्वारिकापुरी की लाश पिछले दिनाें मानपुर घाट पर मिली थी। प्रारंभिक पड़ताल में ऐसा प्रतीत हुआ कि उसकी किसी गाड़ी के नीचे आने से माैत हुई है। जांच के दौरान मुखबिर ने पुलिस को बताया कि दीपक की मौत हादसा नहीं हत्या है। इस पर पुलिस ने दीपक के मामा मुकेश से पूछताछ की तो मामले का चौंकाने वाला खुलासा हुआ। मुकेश ने बताया कि उस दिन लवीन मराठा, मनीष सोलंकी और प्रकाश जाधव मृतक दीपक को अपने साथ ले गए थे। ये लोग दीपक को लेकर शिव सागर कॉलोनी में किराए से रहने वाले शैलेश गोयल के घर पर लेकर गए थे।

PunjabKesari

जानकारी अनुसार गोयल के महाराष्ट्र में रहने वाले भतीजे की दीपक ने अपनी दाेस्त से शादी करवाई थी। इसमें दीपक का मामा अजय भी शामिल था। बताया जा रहा है कि इसके लिए इन लोगों ने लाखों रुपए लिए थे। बाद में दुल्हन रुपए और गहने लेकर वहां से फरार हो गई थी। मामा मुकेश ने बताया कि इसी बात को लेकर दीपक और गाेयल का विवाद चल रहा था। इसी मामले में बात करने के लिए तीनों उसे लेकर पहुुंचे थे, शैलेश गोयल, लवीन, मनीष और प्रकाश ने उसे पर्दे की राॅड से और लात-घूसों से जमकर पीटा। जब वह अधमरा हो गया तो उसे मरा समझकर लवीन, मनीष दीपक को अपनी स्कूटर में बिठाकर मानपुर घाट की तरफ ले गए और वहां एक तेज रफ्तार ट्रक के सामने फेंक दिया। हत्या के बाद आरोपियों ने उसे हादसा बनाने की कोशिश की। इतना ही नहीं उन्होंने दीपक की गाड़ी भी मौके पर ही फेंक दी। पुलिस ने बयान के बाद सीसीटीवी खंगाले तो मामले का खुलासा हो गया। मामले में द्वारकापुरी पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर स्कूटर, पर्दे की राॅड, उस्तरा, घटना के वक्त तीनों आरोपियों द्वारा पहने गए कपड़े जब्त कर लिए हैं। एक आरोपी शैलेश गोयल फरार है।जिसकी पुलिस को तलाश है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!