खाकी हुई शर्मसार: दो पुलिसकर्मियों सहित 4 लोगों ने महिला से किया दुष्कर्म

Edited By Jagdev Singh, Updated: 06 Nov, 2019 05:23 PM

shamed 4 people including two policemen raped woman

मध्य प्रदेश के सलसलाई थाना क्षेत्र से सामूहिक दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जेल में प्रहरी के पद पर पदस्थ 2 जेल पुलिसकर्मियों सहित 4 लोगों के खिलाफ ग्राम खेड़ावद निवासी महिला ने थाने में पहुंचकर मामला दर्ज करवाया है। वहीं महिला ने...

शाजापुर (सुनील गोयल): मध्य प्रदेश के सलसलाई थाने क्षेत्र से सामूहिक दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें जेल में प्रहरी के पद पर पदस्थ 2 जेल पुलिसकर्मियों सहित 4 लोगों के खिलाफ ग्राम खेड़ावद निवासी महिला ने थाने में पहुंचकर मामला दर्ज करवाया है। वहीं महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरा पति राजगढ़ जिले की उप जेल सारगंपुर में बंद है और मैं उनसे मिलने जेल पर आती- जाती रहती थी।

PunjabKesari

वहीं जेल प्रहरी हरि और माली सिंह ने मेरा नंबर ले लिया इसके बाद दोनों ने शुक्रवार की रात मुझे फोन लगाया और कहा कि तेरा पति बीमार है। इसलिए तुम सारंगपुर अस्पताल आ जाओ। इसके बाद मैंने मेरे मुंह बोले भाई को फोन लगाया तो मेरा मुंह बोला भाई रामचंद्र और उसका भांजा सागर दोनों आए और मुझे खेडावद से किठोर लेकर गए। वहीं इसके बाद मेरा मुंह बोला भाई रामचंद्र और उसका भांजा दोनों मुझे छोड़कर चले गए।

PunjabKesari

वहीं इसके बाद दोनों जेल प्रहरी मेरे पास आए और बारी-बारी से बलात्कार किया। वहीं इन दोनों के बाद मेरे मुंह बोले भाई रामचंद्र और सागर दोनों ने भी मेरे साथ बलात्कार किया। थाना प्रभारी प्रेमलता खत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि खेड़ावद की महिला ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें दो सारंगपुर की उपजेल में जेल पहरी के पद पर पदस्थ हैं और दो रामचंद्र व उसके भांजे के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत तहत व एससी- एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!