पटरियों पर शौच करना पड़ा युवा को महंगा, जान तो बच गई पर हाथ-पैर के पंजे कट गये

Edited By Vikas kumar, Updated: 23 Jun, 2020 05:55 PM

young people had to defecate on the tracks

छतरपुर में ट्रेन हादसे का मामला सामने आया है। जहां रेल इंजन की चपेट में आने से एक युवके के हाथ औऱ पैर दोनों कट गए। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया है जहां उ ...

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर में ट्रेन हादसे का मामला सामने आया है। जहां रेल इंजन की चपेट में आने से एक युवके के हाथ औऱ पैर दोनों कट गए। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया है जहां उसका ईलाज़ चल रहा है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Chhatarpur News, Rail accident, chopped off hands, Rail accident in Chhatarpur

मामला छतरपुर जिले की हरपालपुर थाना क्षेत्र के चपरन गांव का है। जहां गांव के बीच से निकली रेलवे लाईन पर तड़के सुबह शौच करने के लिये 19 वर्षीय छत्रपाल कुशवाहा गया था। जिसे कानों से कम सुनाई देने के कारण वह आने वाले ट्रेन के इंजन की आवाज न सुन सका और नजदीक इंजन आने पर जब उसने सुना तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इंजन उसे ऊपर से कुचलते हुए गुजर गया जिससे उसके हाथ पैर के पंजे कट गए पर उसकी जान बच गई।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Chhatarpur News, Rail accident, chopped off hands, Rail accident in Chhatarpur

बता दें कि जागरूकता की कमी के चलते ग्रामीण आज भी ट्रेन पर शौच करना नहीं छोड़ सका है। जिसका खामियाजा लोगों को जान देकर या इस तरह घायल/दिव्यांग होकर भुगतना होता है जो भविष्य के लिए घातक होता है। अतः हम जनहित में लोगों को समझाईस देना चाहेंगे कि रेल की पटरियां सिर्फ रेल परिवहन के लिए हैं उनका बेजा स्तेमाल कर सौच करने न जायें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!