कांग्रेस के मिशन 2023 पर बरसे सिंधिया बोले,- जनता के विश्वास पर खरी उतरेगी 'हमारी टोली'

Edited By Devendra Singh, Updated: 13 Aug, 2022 05:07 PM

jyotiraditya scindia counterattack on congress statement of mission 2023

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा (bjp), जनता के विकास के आधार और पीएम मोदी (pm modi) के विजन के अनुसार काम कर रही है और मुझे पूरा विश्वास है कि साल 2023 में जो हमारी टोली है, उन पर जनता का विश्वास...

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्यप्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव (MP Assembly election 2022) होने हैं। इसे लेकर कांग्रेस और बीजपी (congress-bjp) नेता अभी से जमीन तैयार करने में जुट गए हैं। इस बीच कांग्रेस ने साल 2023 को मिशन के रूप में लिया है। जिस पर अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) का बयान आया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा (bjp), जनता के विकास के आधार और पीएम मोदी (pm modi) के विजन के अनुसार काम कर रही है और मुझे पूरा विश्वास है कि साल 2023 में जो हमारी टोली है, उन पर जनता का विश्वास आगामी चुनाव में रहेगा।

PunjabKesari

कांग्रेस की कार्यशैली पर बरसे सिंधिया 

हर राजनीतिक दल अपनी कार्यशैली के अनुसार कार्य करता है। मुझे कांग्रेस की कार्यशैली के बारे में पता है और यह हमने पिछले कई दिनों और सालों में देख लिया हैं। जिस दिन यानी 5 अगस्त को राम मंदिर (ram temple) की आधारशिला रखी जा रही थी। उस दिन कुछ नेताओं ने उस दिन को चुनकर काले वस्त्र धारण कर किस तरीके से कार्यक्रम आयोजन किया गया था। यह उनकी मानसिक विचारधारा को दर्शाता करता है।  

इन इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल केंद्रीय मंत्री 

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिन के दौरे पर ग्वालियर (scindia in gwalior) पहुंचे हैं। ग्वालियर के बहांगीखुर्द में सड़क दुर्घटना में मृत 7 कांवड़ यात्रियों के घर पहुंचकर श्रृद्धांजलि अर्पित करेंगे। साथ ही मुरार जिला चिकित्सालय में विभिन्न कार्यों की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद स्वतंत्रता संग्राम सेनानी विमला रानी जनवार के घर पहुंचकर उनसे सौंजन्य भेंट करेंगे। सिंधिया 14 अगस्त को लक्ष्मीबाई समाधि स्थल पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहीं से सुबह रेलवे हॉकी स्टेडियम में एस्ट्रोटर्फ और अन्य खेल सुविधाओं का शुभारंभ करने रवाना होंगे। इसके साथ ही केन्द्रीय जेल पहुंचकर हर घर तिरंगा अभियान और विभाजन की विभीषिका स्मृति दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद विमानतल पहुंचकर नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।
 

 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!