PM

MP में PFI के ठिकानों पर NIA की Raid, चार PFI पदाधिकारी गिरफ्तार, अनूपपुर में स्कूली छात्रों से भरी नाव पलटी, पढ़िए आज का टॉप-10

Edited By meena, Updated: 23 Sep, 2022 07:09 AM

read 10 big news of madhya pradesh in one click

एक क्लिक में पढ़िए मध्य प्रदेश की दस बड़ी खबरें...

इंदौर में PFI के ठिकानों पर NIA की Raid, चार पीएफआई पदाधिकारी गिरफ्तार, संदिग्ध और भड़काऊ दस्तावेज भी जब्त
एनआईए की आज पूरे देश में बडी कारवाई चल रही है। इंदौर में भी पीआईएफ के ठिकानों पर NIA का छापा पड़ा है। टेरर फंडिंग के मामले में इंदौर से चार पदाधिकारियों को एनआईए ने गिरफ्तार किया है।
छत्तीसगढ़ की लोक गायिका लता खापर्डे का निधन, सांस्कृतिक जगत में शोक की लहर
छत्तीसगढ़ की प्रसिद्ध लोक गायिका लता खापर्डे का हार्ट अटैक से निधन हो गया। गुरुवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। वे पिछले कुछ दिनों से बीमार थी। उनके असामायिक निधन की खबर से लोक कलाकारों और छत्तीसगढ़ी सांस्कृतिक जगत में शोक की लहर है।

MP के पूर्व IAS वरदमूर्ति मिश्रा ने राजनीति में रखा कदम, अक्टूबर में करेंगे अपनी पार्टी की घोषणा, सभी 230 सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार
पूर्व आईएएस अधिकारी वरदमूर्ति मिश्रा गुरुवार को इंदौर प्रेस क्लब में मीडिया से रूबरू हुए।  उन्होंने बताया कि वे अक्टूबर में उनके नए राजनीति दल की घोषणा करेंगे। साथ ही उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में सभी 230 सीटों पर अपने प्रत्याशी को उतारेगी।

उज्जैन में रात 3 बजे NIA की छापेमारी, जमीश शेख को उठा ले गई पुलिस
रात तीन बजे सोए हुए जमील शेख को साथ ले गई NIA, परिजन बोले- पता नहीं कौन सी पुलिस ने गिरफ्तार राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने गुरुवार सुबह उज्जैन में भी कार्रवाई की। सूत्रों के मुताबिक एनआईए मुस्लिम संगठन पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (PFI) से जुड़े जमील शेख नामक शख्स को गिरफ्तार कर ले गई है।

वीडी शर्मा बोले- ED, CBI, IT के छापों से उन्हीं को डर लग रहा है जो लोग गलत है...कमलनाथ पर भी साधा निशाना
मध्यप्रदेश के खंडवा पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस केवल ट्विटर कांग्रेस हो गई है।

अभिनेत्री अमीषा पटेल पहुंची जबलपुर, बोली- गदर-2 का बेसब्री से इंतजार, राजू श्रीवास्तव को भी किया याद
जबलपुर में ऑल इंडिया हेयर एंड ब्यूटी एसोसिएशन द्वारा एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया। जबलपुर के एक होटल में आयोजित इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल शामिल हुई।

अनूपपुर में बड़ा हादसा, 20 स्कूली बच्चों से भरी नाव पलटी, नाविक की सूझबूझ से बची कई जानें
मध्य प्रदेश के अनूपपुर में एक बड़ा हादसा हो गया जहां स्कूली बच्चों से भरी नाव पलट गई। हादसा गुरुवार सुबह 10 बजे हुआ जब नाविक रोज की तरह स्कूली बच्चों को छोड़ने जा रहा था।

इंदौर की सड़कों पर फिर निकली देर रात पुलिस, गुंडे बदमाशों के घर दी दबिश
इंदौर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है और विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट, चोरी, हत्या जैसी गंभीर वारदात सामने आ रही है। अतः बढ़ती आपराधिक वारदातों को रोकने के लिए पुलिस ने देर रात कुख्यात बदमाशों के

आधी रात को ताला तोड़ कर घुर में घुसे और मेरे पति को उठा ले गए...PFI प्रमुख अब्दुल करीम की पत्नी ने NIA पर लगाए आरोप...
पीएफआई(PFI) पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया जुड़े दफ्तरों पर NIA ने 11 राज्यों में छापा मार कार्यवाही की। जहां 106 सदस्यों को हिरासत में लिया है। बता दे कि मध्यप्रदेश के इंदौर और उज्जैन में भी कार्रवाई की गई है।

ठेकेदार की लापरवाही से 5 साल के मासूम की गई जान...खेलते खेलते गड्ढे में गिरा
भानुप्रतापपुर नगर से लगे ग्राम पंचायत कन्हारगांव में ठेकेदार की लापरवाही से 5 साल के मासूम की मौत हो गई। दरअसल, ठेकेदार ने 6 महीने पहले पानी की टंकी बनाने के लिए गड्ढा खोदा था जिसे यूंही छोड़ दिया गया था,

 

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!